16 जुलाई को भारत में लॉन्च हो रहा है वनप्लस नॉर्ड 4, आप भी जानें क्या है खबर

Photo Source :

Posted On:Thursday, July 4, 2024

मुंबई, 4 जुलाई, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   वनप्लस ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वनप्लस नॉर्ड 4 को 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट इटली के मिलान में होगा। कंपनी द्वारा भेजे गए आमंत्रण के अनुसार, इवेंट का भारत में शाम 6:30 बजे लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। वनप्लस आमंत्रण में लिखा है, "कुछ लोग कहते हैं कि 5G के दौर में मेटल की मज़बूती, परिष्कार और टिकाऊ क्वालिटी वाला स्मार्टफोन बनाना असंभव है। हम कहते हैं... कभी समझौता न करें।" आमंत्रण को मेटल प्लेट पर उकेरा गया है, जो उद्धरण के साथ पूरी तरह से संरेखित है।

वनप्लस नॉर्ड 4: अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर संजू चौधरी ने हाल ही में एक्स पर आने वाले वनप्लस नॉर्ड 4 के बारे में कुछ रोमांचक जानकारी साझा की। उनकी जानकारी के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 4 में एक स्लीक मेटल ग्लास यूनिबॉडी डिज़ाइन होगा, जो प्रीमियम लुक और फील प्रदान करेगा। लीक हुई हैंड्स-ऑन तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो ऊपरी बाएँ कोने में क्षैतिज रूप से स्थित होगा। एक दिलचस्प डिज़ाइन विकल्प कैमरा बम्प की कमी है, जो सुनिश्चित करता है कि फ़ोन स्थिर रहे और समतल सतह पर रखे जाने पर डगमगाए नहीं।

OnePlus Nord 4 का डिस्प्ले इसकी सबसे खास विशेषताओं में से एक है। इसमें 6.74 इंच की OLED Tianma U8+ स्क्रीन होगी, जिसमें शार्प और वाइब्रेंट विज़ुअल के लिए 1.5K रिज़ॉल्यूशन होगा। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा, जो स्मूथ और रिस्पॉन्सिव इंटरैक्शन प्रदान करेगा, और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्राप्त कर सकता है, जिससे इसे तेज धूप में भी आसानी से पढ़ा जा सकता है।

हुड के नीचे, OnePlus Nord 4 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है, जो कुशल प्रदर्शन और सक्षम मल्टीटास्किंग का वादा करता है। फोन 5,500mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 100W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो जल्दी रिचार्ज और लंबे समय तक चलने वाला उपयोग सुनिश्चित करता है। यह एंड्रॉइड 14 पर चलेगा, वनप्लस 3 साल तक एंड्रॉइड ओएस अपडेट और 4 साल तक सुरक्षा पैच के साथ यह सुनिश्चित करेगा कि डिवाइस अप-टू-डेट और सुरक्षित रहे।

फोटोग्राफी के शौकीनों को पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप पसंद आएगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का IMX355 अल्ट्रावाइड कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सैमसंग S5K3P9 सेंसर होगा।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.